Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

बलात्कार और हत्या आरोपियों के लिए प्रियंका का वोट मांगना दुर्भाग्यपूर्ण: भाजपा

बलात्कार और हत्या आरोपियों के लिए प्रियंका का वोट मांगना दुर्भाग्यपूर्ण: भाजपा

नयी दिल्ली डेस्क/ भाजपा ने उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस-सपा गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करने पर आज प्रियंका गांधी पर निशाना साधा और कहा कि उनकी ओर से ‘‘बलात्कार और हत्या’’ के आरोपियों के लिए वोट मांगना दुर्भाग्यपूर्ण है । भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने प्रियंका पर निशाना साधने के लिए अखिलेश यादव की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ बलात्कार के आरोप और सपा उम्मीदवार अरूण वर्मा के खिलाफ हत्या के आरोप का हवाला दिया । प्रजापति अमेठी से सपा के उम्मीदवार हैं ।

अमेठी और रायबरेली गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली जबकि उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा सांसद हैं । शर्मा ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने ऐसे शख्स के लिए वोट मांगे जो बलात्कार जैसे गंभीर अपराध के आरोपी हैं । उन्होंने आरोपों पर चुप्पी साध ली । वह और राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के लोगों के साथ नहीं बल्कि बलात्कार और हत्या के आरोपियों और उन्हें बचाने वालों के साथ हैं ।’’

सपा विधायक वर्मा के खिलाफ ‘‘कार्रवाई नहीं किए जाने’’ को लेकर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा । वर्मा पर एक ऐसी महिला की हत्या का आरोप है जिसने पहले उन पर बलात्कार का आरोप लगाया था । शर्मा ने कहा कि राहुल और प्रियंका की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधना लेकिन सपा उम्मीदवारों के खिलाफ गंभीर आरोपों पर कुछ नहीं बोलना, दुर्भाग्यपूर्ण है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *