State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

रेप आरोपी पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ० अय्यूब गिरफ्तार

रेप आरोपी पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ० अय्यूब गिरफ्तार

लखनऊ डेस्क/ रेप, गैर इरादतन हत्या और धमकी के मामले में फंसे पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब को आखिरकार पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। डॉ. अय्यूब पर आरोप है उन्होंने एक युवती को डॉक्टर बनाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। आरोपों के मुताबिक डॉ. अय्यूब संतकबीर नगर निवासी एक युवती को डॉक्टर बनाने का झांसा देकर लखनऊ लाए और एक निजी इंस्टिट्यूट में नर्सिंग में दाखिला कराकर उसका यौन शोषण करने लगे। इसके बाद पीड़िता से पीछा छुड़ाने के लिए गलत दवाइयां देकर उसकी किडनी और लिवर भी खराब कर दिया। युवती की 24 फरवरी की रात ट्रामा सेंटर में मौत हो गई।

युवती के भाई ने डॉ. अय्यूब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। डॉ. अय्यूब के वकील ने बताया कि मामले की जांच कर रहे सीओ अलीगंज विवेक त्रिपाठी ने मंगलवार को अय्यूब को बयान देने के लिए अपने ऑफिस बुलाया था। इसी दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। वहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पीड़ित लड़की और उनके बीच 350 से ज्यादा बार फोन पर बात हुई थी। वह लड़की अय्यूब के फ्लैट में ही रहा करती थी।’ बता दें कि अय्यूब ने इस साल डुमरियागंज से विधानसभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वह हार गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *