State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

आस्तीन का सांप की वजह से विधानसभा चुनाव हारे : आज़म

आस्तीन का सांप की वजह से विधानसभा चुनाव हारे : आज़म

लखनऊ डेस्क/ समाजवादी पार्टी का आज राज्य अधिवेशन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ के रमा बाई मैदान में अधिवेशन का उद्धघाटन किया | जिसमे सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने शिवपाल यादव का नाम लिए बगैर कहा कि विधानसभा चुनाव आस्तीन के सांप की वजह से हारे।

अपने संबोधन में आजम खान ने कहा की समाजवादियों के साथ कुछ लोगों ने अन्याय किया । जो लोग आस्तीन का सांप बने, पर्दे में छुपकर जड़ को काटा, जिसकी वजह से सत्ता चली गई । ये वही आस्तीन के सांप थे जिन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा की मदद की । उनकी वजह से ही वे जीतने में सफल रहे हैं ।

आजम ने कार्यकर्ताओं को अपने पुराने दिनों की यादे दिलाते हुए कहा की “मैं आप के बीच बहुत पुराना साथी हूं । जो लोग आस्तीन के सांप थे, उन्होंने ड़सने का काम किया, आज हम लोगों के सामने चुनौतियां बहुत है ।

आजम ने कहा, “इस सम्मेलन से आपको कुछ लेकर जाना है । राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो बातें आपके सामने रखी हैं, उन्हें शायद आपने नहीं सुना अनुशासन, सहनशीलता ये सब था उनके भाषण में, आगे बढ़ना है तो इनका पालन करना होगा । आजम ने कहा कि पार्टी के सामने आने वाले दिनों में चुनौतियां बहुत हैं । हमें एकजुट होकर मजबूती से भाजपा व धोखे बाजो से लड़ना होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *