राहुल-अखिलेश की ये जोड़ी ही डिप्रेशन में है : मौर्या

बदायूं डेस्क/ उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता खोने के बाद यह पूर्व मुख्यमंत्री भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तरह अवसाद से घिर गए हैं। यहां चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री मौर्य ने कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नोटबंदी के बाद बैंक की लाइन में खड़ी महिला को वहीं पर पैदा हुए बच्चे ‘खजांची’ का जन्मदिन मनाने की बात कही है। दरअसल अखिलेश ‘डिप्रेशन‘ में हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इतना ही कहूंगा कि सत्ता को खोने के बाद भी उन्हें (अखिलेश) समझ में नहीं आ रहा है कि वह अब सत्ता से बाहर हैं। अगर राहुल गांधी ऐसे बयान देते तो समझ में आता लेकिन अब अखिलेश भी देने लगे है। मुझे लग रहा है कि दोनों की ये जोड़ी ही डिप्रेशन में है।’’ अखिलेश के भाजपा द्वारा चुनाव के वक्त जनता को भ्रमित करने संबंधी बयान पर, मौर्य ने कहा कि सपा अध्यक्ष को अपना कोई रोडमैप प्रस्तुत करना चाहिए। अगर उनकी पूर्ववर्ती सरकार ने कुछ किया होता तो आज वह सत्ता से बाहर नहीं होते।

इसके पूर्व, उप मुख्यमंत्री ने चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सपा सरकार ने सिर्फ लूट और आतंक कायम किया। अब उसे लगता है कि मौजूदा समय मे केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है और अगर नगर निगम के चुनावों में भी भाजपा जीतती है तो हर तरफ विकास ही विकास होगा. इसलिये ये सब डरे और बौखलाए हुए हैं।

उन्होंने जनता का आह्वान करते हुए भरोसा दिलाया कि जिस साइकिल (सपा का चुनाव निशान) ने पांच वर्षों तक कुचलने का काम किया, ऐसी साइकिल को पंक्चर नहीं बल्कि खण्ड…खण्ड करके फेंक देना है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *