Sports, हिंदी न्यूज़

इंटर मिलान के साथ करार के करीब स्ट्राइकर मार्टिनेज

इंटर मिलान के साथ करार के करीब स्ट्राइकर मार्टिनेज

स्पोर्ट्स डेस्क/ अर्जेंटीना के फारवर्ड लॉतारो मार्टिनेज ने इटली सेरी-ए लीग क्लब इंटर मिलान के साथ करार के बेहद करीब होने की पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार, 20 वर्षीय खिलाड़ी मार्टिनेज इस साल अर्जेटीना के रेसिंग क्लब के लिए 10 मैचों में 11 गोल के साथ यूरोपीय क्लबों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

इस शानदार प्रदर्शन के कारण ही उन्हें इटली और स्पेन के खिलाफ खेले जाने वाले दोस्ताना मैचों के लिए अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है।  संवाददाताओं से मार्टिनेज ने कहा, सब कुछ लगभग तय हो चुका है। कुछ चीजों पर काम बाकी रह गया है। मेरे अर्जेटीना वापस आने के साथ ही मेरे एजेंट के साथ एक बैठक होगी और सब कुछ तय हो जाएगा।

मार्टिनेज ने कहा, मैं वैसे अब भी यहीं दोहराता रहूंगा कि अभी मैं रेसिंग के लिए प्रतिबद्ध हूं। मैं इस क्लब के लिए अपना 100 प्रतिशत प्रदर्शन करना चाहता हूं और अपने लक्ष्यों को हासिल करना चाहता हूं। रेसिंग के खिलाड़ी का मानना है कि अर्जेटीना के लिए खेले जाने वाले दोस्ताना मैचों से उन्हें विश्व कप के लिए मुख्य टीम में जगह बनाने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा, सारी चीजें काफी जल्दी हुई हैं। मेरे लिए यह हैरान कर देने वाली बात रही है। मैंने यहां पहुंचने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है और मैं अपने उस अनुभव को हासिल कर बहुत खुश हूं, जिसका सपना मैंने देखा था। मैं केवल लिओनेल मेसी से ही नहीं, बल्कि पूरी टीम से मिलने के लिए उत्सुक हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *