Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

बच्चों के साथ हो रहे अपराध से देश का नाम ख़राब हो रहा है : हेमा

बच्चों के साथ हो रहे अपराध से देश का नाम ख़राब हो रहा है : हेमा

नई दिल्ली डेस्क/ कठुआ, उन्नाव, सूरत और देश में बच्‍चों के साथ हो रहे अपराध पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि अभी इसकी ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है। पहले भी शायद हो रहा होगा पर किसी को मालूम नहीं था, लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाए। ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वो नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम खराब होता है। वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य। समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले।

मध्य प्रदेश के इंदौर में 8 महीने की बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी दूर के रिश्ते में बच्ची का मामा बताया जा रहा है। एक एएसआई को काम में लापरवाही के चलते सस्पेंड किया गया है। आरोपी ने सोती हुई बच्ची को उसकी मां के पास से उठाया। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को साइकिल से आते, बच्ची को उठाते और फिर शिव विलास पैलेस की ओर जाते देखा जा सकता है। इस दौरान वो पुलिस की एक पेट्रोलिंग पार्टी के सामने से भी गुज़रा। पुलिस ने जांच के लिए एसआइटी बनाई थी, जिसने 6 घंटे में ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया।

सूरत में 11 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है और राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पूछताछ के लिए संदिग्ध को सूरत ले जाया गया है। नाबालिग और उसकी मां को बंधुआ मज़दूर की तरह काम कराने के लिए यूपी-एमपी के बॉर्डर के पास गंगापुर से लाया गया था। बच्ची का चाचा इस वारदात का मुख्य आरोपी हो सकता है। पुलिस को शक है कि बच्ची की मां की भी हत्या कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *