State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

सपा नेता की पिटाई करने पर एसएसपी गोरखपुर को सीएम अखिलेश ने किया निलम्बित…!

TIL Desk/Gorakhpur- ज़मीन विवाद के मामले में एसएसपी गोरखपुर ने एसएसपी गोरखपुर ने समाजवादी पार्टी जिला सचिव गौरव यादव की जमकर पिटाई कर दी जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के युवराज अखिलेश यादव का पारा चढ़ गया| जिसके बाद एसएसपी गोरखपुर अनन्त देव सहित मोहद्दीपुर चौकी इंचार्ज नरेंद्र राय, जटेपुर चौकी इंचार्ज मृत्युंजय कुमार सिंह, बेतियाहाता चौकी इंचार्ज दिनेश तिवारी और एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया। आईपीएस अनन्त देव की जगह कानपुर अधिसूचना के पुलिस अधीक्षक रामलाल वर्मा को गोरखपुर का नया एसएसपी बनाया गया।

सपा नेता गोपाल यादव के पिता सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सजायाफ्ता कैदी गोपाल यादव का पुत्र है| मामला दाउदपुर का है जहाँ जमीन विवाद को लेकर सपा नेता गौरव यादव उर्फ अतुल और पट्टीदार शोभा के बीच जमकर मारपीट हुई थी| बवाल बढ़ने पर दोनों पक्ष की तरफ से हुई फायरिंग में एक पक्ष के रामनयन यादव, दूसरे पक्ष के चंद्रजीत घायल हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाकर गौरव समेत दोनों पक्ष के चार लोगों को हिरासत में ले लिया था। थाने पहुंचने पर गौरव पुलिसकर्मियों से ही उलझ गए। वर्दी उतरवाने की धौंस देने पर दरोगा और सिपाहियों ने उनकी पिटाई कर दी थी।

इस मामले को लेकर मंगलवार को सपा जिलाध्यक्ष डॉ. मोहसिन खान के साथ कई सपा नेता कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंच गए और मामला हाईकमान तक पहुंचते ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एसएसपी गोरखपुर अनन्त देव को निलमब्बित कर दिया|

Like us: www.facebook.com/tilgorakhpurlive
(Log on www.tvindialive.in | tvindialive.com| tvindialive.org)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *