Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

BSP सरकार बनी तो माफ होगा किसानों का कर्ज: मायावती

BSP सरकार बनी तो माफ होगा किसानों का कर्ज: मायावती

लखनऊ डेस्क/ यूपी में अगामी विधानसभा चुनाव सत्ता का सपना देख रही बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनावी रैलियों का शंखनाद कर दिया है। मायावती ने मेरठ में अपनी पहली रैली को सम्बोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ राज्य की सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मायावती ने कहा कि सभी सीटों पर बसपा अकेले दम पर मैदान में है, सर्वसमाज को टिकटों पर भी मिली है भागेदारी। सपा के पांच साल, केंद्र की तीन सालों में गरीब दलित, अल्पसंख्यक, किसानों के बुरे हाल है। बीजेपी के पास सीएम के चेहरें तक की हिम्मत नहीं । – सपा के राज में जंगल राज, चोरीं, दंगें, बलात्कार होते रहें है। दादरी घटना से मथुरा का कब्ज़ा, बुलंदशहर के रेप सबके सामनें है। मीडिया पर सपा ने लुटाएं पैसे।

गंगा एक्सप्रेस वें से लखनऊ मेट्रों बसपा सरकार की योजना थी, हमारी योजनाओं का नाम ही बदला है सपा सरकार नें। मुलायम सिंह ने पुत्र मोह में शिवपाल को किया है बार बार अपमानिंत। सपा दों खेमों में लड़ रही है, अल्पसंख्यक वोट अगर सपा को गया तो इसका फायदा बीजेपी को होगा। अल्पसंख्यक बसपा को वोट दें, क्योकि सपा से उल्ट बसपा को वोट एकजुट है अगर बसपा के बेस वोट के साथ अल्पसंख्यक साथ आए तो बीजेपी सत्ता से दूर ही रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *