Poll 2017, State, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh Poll, हिंदी न्यूज़

पहली बार मायावती ने जनता से सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगी

पहली बार मायावती ने जनता से सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगी

अंबेडकरनगर डेस्क/ मायावती ने अंबेडकरनगर की रैली की। इस दौरान उन्होंने बसपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा- ”लोग मेरी छोटी-मोटी गलतियों को माफ कर दें और अपनी बहन को वोट देकर 5वीं बार मुख्यमंत्री बनाएं।” 28 साल के करियर में ये पहली बार है, जब मायावती ने सार्वजनिक तौर पर जनता से माफी मांगी है। ये स‍िर्फ एक स्ट्रैटजी है। इसे इमोशनल कार्ड के तौर पर देखा जा सकता है।

मायावती ने अमित शाह पर कमेंट करते हुए कहा- अमित शाह ने कसाब की जो संज्ञा दी है, उससे उनका घटियापन दिखता है| पूरा देश जानता है कि अमित शाह से बड़ा कोई कसाब यानी आतंकी नहीं है। मायावती ने आगे कहा, ”अब तक तीन फेज के चुनाव हुए हैं, जिसमें बसपा आगे है। बीजेपी-सपा तो दूसरे और तीसरे नंबर के लिए लड़ रहे हैं। ‘बीजेपी एंड कंपनी के लोग कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने की बात कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी ने विकास और इन बात को ध्यान में न रखकर आरएसएस के एजेंडे के तहत काम किया है।

मायावती ने आगे कहा- मेरी पिछली सरकार में स्मारकों का काम पूरा हो चुका है। इस लिए अब नए स्मारक नहीं बनाए जाएंगे। लोग बीएसपी को रिकॉर्ड तोड़ वोट देकर जिता दें। हमारी सरकार बनने पर किसानों की समस्याएं दूर की जाएंगी। गरीब किसानों को 1 लाख तक का कर्ज माफ किया जाएगा। मेरी सरकार की जो भी योजनाएं बंद हुई, उन्हें फिर से शुरू किया जाएगा। भत्ते की जगह बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा। रोजगार के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे। सपा सरकार में हुई भर्तियों की जांच कराई जाएगी, क्योंकि इसमें घोटाले की बात सामने आती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *