Delhi-NCR, हिंदी न्यूज़

अच्छा हुआ कि मैं केजरीवाल से अलग हो गया नहीं तो मेरी भी दुर्दशा होती : अन्ना हजारे

नई दिल्‍ली डेस्क/  समाजसेवी अन्ना हजारे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच रिश्ते अब खत्म हो चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद अन्ना हजारे ने एक कार्यक्रम के दौरान किया। उन्होंने कहा कि उनका रास्ता अलग है, मेरे रास्ता अलग है। अगर उनके खिलाफ सबूत मिले तो मैं उनके खिलाफ भी लडूंगा। अन्ना ने यह भी कहा कि अच्छा हुआ कि मैं केजरीवाल से अलग हो गया नहीं तो मेरी भी दुर्दशा होती।

उन्होंने कहा कि पार्टी बनने के बाद जब वह मेरे पास आए थे तभी मैंने कहा था कि अब तुम्हारा रास्ता अलग और मेरा रास्ता अलग है। हालांकि, जब अन्ना से दिल्ली में केजरीवाल सरकार पर लग रहे घोटाले के आरोप और आप विधायकों की बदसलूकी पर सवाल पूछा गया तो अन्ना सवाल टालते नजर आए।

शंशाक उदापुरकर के निर्देशन में अपने जीवन पर बन रही फिल्म ‘अन्ना’ के पोस्टर लॉन्च के मौके उन्होंने कहा कि यह अच्छा हुआ कि मैंने अरविंद का साथ छोड़ दिया, नहीं तो मेरी भी ऐसी ही दुर्दशा होती। अब मेरा अरविंद केजरीवाल से कोई रिश्ता नहीं है। मुझे नहीं पता क्या गलत है और क्या सही। लेकिन जब भी मैं अखबार में उसके बारे में पढ़ता हूं तो मुझे दुख होता है। गौर हो कि साल 2011 में अन्ना आंदोलन के समय अरविंद केजरीवाल उनके सबसे खास सहयोगी थे। जिस केजरीवाल की हर बात पर कभी अन्ना आंख मूंदकर भरोसा करते थे, उसी केजरीवाल से अब अन्ना ने किनारा कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *