State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

एक बार फिर योगी से गुपचुप मिले शिवपाल

एक बार फिर योगी से गुपचुप मिले शिवपाल

यूपी डेस्क/ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने एक बार फिर गुपचुप रूप से सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मंगलवार को हुई आधे घंटे की इस मुलाकात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि रिवर फ्रंट घोटाले की जांच रिपोर्ट में अपना नाम आने के बाद शिवपाल ने सीएम से मिलकर सफाई दी है। सीएम आवास ने इस मुलाकात को गोपनीय रखा है। शिवपाल के करीबियों ने हालांकि इसका खुलासा किया।

समाजवादी पार्टी में हाशिये पर चल रहे शिवपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद दूसरी बार उनसे मुलाकात की है। इससे पहले भी वह सीएम योगी से अप्रैल महीने में उनके आवास पर मिलने गए थे। इसी साल हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद भी शिवपाल और अखिलेश के बीच अब तक सुलह के कोई संकेत देखने को नहीं मिले हैं। चुनाव से पहले शिवपाल ने कई बार बागी तेवर अपनाने के संकेत भी दिए थे। यहां तक कहा गया था कि वह अपनी अलग पार्टी भी बना सकते हैं।

अखिलेश यादव अभी भी पार्टी के सर्वे सर्व बने है ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि शिवपाल अपने लिए नई संभावनाएं तलाश रहे हों। हालांकि शिवपाल ने कई बार यह भी कहा है कि वह नेताजी (मुलायम) के साथ हैं और हमेशा उनके साथ ही रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *