Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

शिवपाल ने बताया अखिलेश को घमंडी

शिवपाल ने बताया अखिलेश को घमंडी

लखनऊ डेस्क/ सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि, ”नेताजी का अपमान करने के बाद अखिलेश यादव के सारे विकास कार्य धूमिल पड़ गए। यदि अब भी नेताजी को उचित सम्मान मिले तो आपस में हमारा समझौता हो सकता है। शिवपाल ने यह बात गुरुवार को मलिहाबाद के कसमण्डी कलां गांव स्थित ज्ञानदीप इण्टर कालेज में कही।शिवपाल यादव यहां आम की दावत में शामिल होने आए थे।

शिवपाल ने कहा- ”चाहें जितना विकास कार्य करा लिया जाए मगर किसी का अपमान किया तो फिर गए काम से। नेताजी का अपमान करने के बाद अखिलेश यादव के सारे विकासकार्य धूमिल पड़ गए। जिसके चलते पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। शिवपाल यही नहीं रुके उनोह ने अखिलेश यादव को घमण्डी बताते हुये कहा कि, ”कुछ चापलूसों और कानाफूसी करनें वाले लोगों के बहकावे में आकर उन्होनें नेताजी को अपमानित कर दिया।”

उन्होनें वादा किया था कि गत चुनावों में अगर पार्टी हारी तो वह पार्टी और सरकार की कमान नेताजी को सौंप देगें, लेकिन अभी तक इस ओर कोई भी पहल नहीं की गई। अगर अभी भी नेताजी का सम्मान वापस कर दिया जाए तो हमारा आपसी समझौता हो सकता है।” शिवपाल ने युवाओं को संघष के लिए तैयार रहने की सीख दी। शिवपाल यादव ने 31 मई को समाजवादी सेकुलर फ्रंट को लॉन्च करने की बात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *