Home, India, हिंदी न्यूज़

मोदी के लिए ‘साइकोपैथ’ शब्द पर अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से राहत

नई दिल्ली डेस्क/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘साइकोपैथ’ शब्द का इस्तेमाल करने पर अरविंद केजरीवाल को कल ही कोर्ट से राहत मिली है। लेकिन उन्होंने सीबीआई के बहाने प्रधानंत्री पर एकबार फिर से हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी के इशारे पर सीबीआई ने उनके दफ्तर में 16 दिसम्बर को रेड डाली। उन्होंने सीधा हमला करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि सीबीआई कभी ईमानदार हो सकती है क्योंकि देश का शीर्ष नेतृत्व इमानदार नहीं है। वो दिल्ली में सीबीआई की आजादी पर हुए कार्यक्रम में उद्घाटन भाषण में बोल रहे थे।

केजरीवाल ने मंच से कहा कि मोदी जी ने उनके ऑफिस में सीबीआई रेड कराई क्योंकि उन्हें लगता है कि देश का सबसे भ्रष्ट आदमी केजरीवाल ही है। सीबीआई को उस रेड से कुछ भी नहीं मिला तो मेरे अफसरों को 15 दिनों तक परेशान किया गया। 15 दिनों तक सीबीआई हमारे अफसरों को बुलाती रही और इंट्रोगेशन के दौरान उन्हें भद्दी-भद्दी गालियाँ भी दी गईं। उनसे मेरे दफ्तर में काम-काज का तरीका जानने की कोशिश की गई। कार्यक्रम के विषय पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कभी सीबीआई स्वतंत्र होकर काम कर सकती है। क्योंकि देश में शीर्ष पर कोई ईमानदार व्यक्ति नहीं है। जब तक कोई ईमानदार व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री नहीं बनेगा तब तक सीबीआई आजाद नहीं होगी।

अरविंद केजरीवाल के सीबीआई पर उठाए जा रहे सवालों पर सीबीआई के पूर्व निदेशक एमएल शर्मा ने बचाव किया। उन्होंने सीबीआई को विश्व की सबसे सक्षम जाँच एजेंसी बताया। उन्होंने कहा कि राजीव गाँधी हत्याकांड का खुलासा एफबीआई भी नहीं कर सकी लेकिन सीबीआई ने दिन रात मेहनत करके पूरे षडयंत्र का पर्दा फास किया था। हालांकि उन्होंने जाँच एजेंसी में स्टाफ की कमी की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *