State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

बिसाहड़ा कांड के लिए सपा, कांग्रेस सहित सभी दलों को जनता से क्षमा मांगनी चाहिए :केशव

TIL Desk/Lucknow- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बिसाहड़ा कांड में फोरेसिक रिपोर्ट में बीफ की पुष्टि को लेकर कहा कि बिसाहड़ा कांड का सच और झूठ अब सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस सहित उन सभी दलों को जनता से क्षमा मांगनी चाहिए जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्या से जनता का ध्यान भटकाने के लिए र्दुभावना वश भारतीय जनता पार्टी के प्रति दुष्प्रचार कर रहे थे। निहिता स्वार्थी गठबंधन के लोग झूठ व भ्रामक प्रचार कर देश और प्रदेश में सदभाव बिगाड़ने तथा तनाव का वातावरण र्निमित करने का कार्य कर रहे थे। ऐसे लोगों के चेहरे फोरेसिंक जांच रिपोर्ट ने बेनक़ाब कर दिया है।

केशव मौर्य ने आरोप लगाया कि षड़यन्त्र के तहत विसाहड़ा घटना के सच को छिपाया गया और पूरे देश में सम्मान वापसी जैसा एक माहौल पैदा किया गया। श्री केशव मौर्य ने आरोप लगाया यह षड़यन्त्र भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र की गतिशील सरकार की लोकप्रियता के खिलाफ एक रचा गया जिसका सच फोरेसिक रिपोर्ट आने के बाद प्रदेश व देश की जनता के समक्ष आ गया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अब तथाकथित धर्म निरपेक्षता का मुखौटा ओढने वाली ताकतों का छदम रूप सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ऐसी ताकतो ंका मजबूती से जबाव देगी तथा भाजपा के कार्यकर्ता इस सच को जनता तक ले जायेंगे। केशव मौर्य ने बिसाहड़ा कांड की फोरेसिक जांच रिपोर्ट को दबाएं रहने पर आश्चर्य व्यक्त किया। कहा है कि बिसाहड़ा का सच आने के बाद विसाहड़ा गांव के लोगों की मांग का सम्मान करते हुए इस संदर्भ में दोषियों के खिलाफ गोहत्या का मुकदमा दर्ज किये जाने हेतु प्रदेश की सपा सरकार को कार्यवाही करने की मांग की है।

#KeshavPrasadMaurya  #BJP  #NarendraModi  #AkhileshYadav #CongressParty  #BisharaKand

Like us: www.facebook.com/tillucknowexpress

Log on www.tvindialive.in | www.tvindialive.com| www.tvindialive.org)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *