Entertainment, Home, India, हिंदी न्यूज़

मोदी की गोदी में बैठने के अलावा कोई चारा नहीं है : ओम पुरी

नई दिल्ली डेस्क/ बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता ओम पुरी ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है । ओम पूरी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक ऐसा बयान देते हुए कहा कि फिलहाल मोदी जी की गोदी में बैठने के अलावा कोई चारा नहीं है। ओम पुरी ने कहा की फिलहाल मोदी जी के गोदी के सिवाय अलावा उनके पास कोई चॉइस नहीं है क्योंकि बाकी सभी की गोदियां उन्होंने देख ली हैं।

ओम पूरी ने यह बयान उस वक्त दिया जब वो अपनी फिल्म प्रोजेक्ट मराठवाड़ा का प्रमोशन करने निकले थे। अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान ओम पूरी ने कहा की मेरी मोदी जी से प्रार्थना है की वो इस फिल्म को एक बार जरुर देखें इस फिल्म में किसानों की स्थति को समझाने की कोशिश की गई है

वहीं इस बयान के बाद उन्होंने सोनिया गांधी पर तंज कसा और कहा की सोनिया गांधी तो अपने बेटे राहुल को पीएम बनाने के चक्कर में कांग्रेस के कई नेताओं को दरकिनार कर रही हैं। राहुल गांधी पर ओम पूरी ने कहा की उनकी उम्र को देखा जाए क्या हम मुर्ख हैं। इसके आलावा उन्होंने कहा की मनमोहन सिंह को 15 पन्द्रह साल तक सोनिया गांधी ने एक कठपुतली बनाकर रखा था लेकिन पीएम मोदी आँखों में आँखें डाल के बात कर सकतें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *