World, हिंदी न्यूज़

टेक्सास स्कूल में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

टेक्सास स्कूल में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

टेक्सास डेस्क/ टेक्सास के सांता फे हाईस्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की एक घटना में कई लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य घायल हुए हैं। कानून प्रवर्तन अधिकारियों के अनुसार, एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। देश के शीर्ष निर्वाचित अधिकारी, गैलवेस्टन काउंटी के न्यायाधीश, मार्क हेनरी के अनुसार, कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है।

हैरिस काउंटी के शेरिफ, एड गोंजालेज ने ट्विटर पर कहा कि घायलों में कम से कम एक पुलिस अधिकारी शामिल है, जिसकी हालत के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए संदिग्ध के अतिरिक्त एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। ख़बरों के अनुसार, गैलवेस्टन काउंटी के एक आयुक्त, जो गुस्ती के अनुसार, बंदूकधारी ने स्थानीय समयानुसार 7.45 बजे स्कूल में गोलीबारी की, जब स्कूल शुरू होने जा रहा था।

उन्होंने कहा कि घायल अधिकारी सांता फे स्कूल डिस्ट्रिक्ट में स्कूल संसाधन अधिकारी के रूप में काम करता है। सांता फे इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियां इमारत को अपने कब्जे में ले रही हैं और विद्यार्थियों को पास के अलामो जिम में ले जाया जा रहा है, जहां उनके माता-पिता उनसे मिल सकते हैं।

एक विद्यार्थी ने कहा कि एक बंदूकधारी ने उसकी कला कक्षा में प्रवेश किया और विद्यार्थियों पर गोलीबारी शुरू कर दी। उसने कहा कि उसने एक विद्यार्थी के पैर में गोली लगते देखा और उसके बाद वह और अन्य विद्यार्थी भागने लगे। सांता फे पुलिस विभाग, हैरिस काउंटी शेरिफ कार्यालय, गैलवेस्टन काउंटी शेरिफ एंड ब्यूरो ऑफ अल्कोहल, टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव्स, सभी ने कहा कि वे घटना की प्रतिक्रिया में मदद कर रहे हैं। शेरिफ गोंजालेज ने ट्विटर पर कहा, पुलिस की भारी उपस्थिति, कृपया इलाके में जाने से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *