Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

विकास का रास्ता नहीं रोक सकते जातिवाद, मजहब : सीएम योगी

विकास का रास्ता नहीं रोक सकते जातिवाद, मजहब : सीएम योगी

लखनऊ डेस्क/ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कैराना लोकसभा सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया । यहां रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि विकास का रास्ता जातिवाद. मजहब और तुष्ठीकरण की राजनीति नहीं रोक सकती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत का मतलब है सुरक्षा की जीत और विकास की जीत। हमारे सरकार चीनी मिलों को फिर से शुरू कर रही है।

अखिलेश यादव पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अखिलेश यादव कभी यहां आकर चुनाव प्रचार नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके हाथ मुजफ्फरनगर के दंगों के खून से सने हैं। पश्चिमी यूपी के लोगों में वो अंधविश्वास फैला सकते हैं पर विकास कार्यों को विश्वास पैदा नहीं कर सकते हैं। अब यहां पलायन नहीं होगा क्योंकि हम यहां के लोगों 3 लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे हैं। हमने एक साल में यूपी में निवेश को बढ़ावा दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा दलितों को 11 लाख आवास उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्होंने कैराना उपचुनाव में सपा द्वारा रालोद को समर्थन दिए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दूसरे के कंधों पर बंदूक चलाना आसान है, लेकिन अपने कंधे पर बंदूक रखकर कठिन है। यही वजह है कि कैराना उपचुनाव में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां जनता के बीच पहुंचने का साहस नहीं जुटा पा रहे है। क्योंकि सपा पर मुजफ्फरनगर दंगे का दाग अभी भी धुला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *