रियल से निकलने की सोच रहे रोनाल्डो : रिपोर्ट

स्पोर्ट्स डेस्क/ रियल मेड्रिड के साथ नौ साल बिताने के बाद पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो कथित तौर पर किसी अन्य क्लब में जाने के बारे में विचार कर रहे हैं। स्पेनिश समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार, पुर्तगाल की फुटबाल टीम के कप्तान अपने क्लब से नाराज हैं।

एक रिपोर्ट से पता चला है कि रोनाल्डो उनके क्लब द्वारा करार में किए गए विस्तार के लिए मिले प्रस्ताव से नाराज हैं। ऐसे में वह इस कारण ही क्लब से बाहर निकल सकते हैं।

रियल क्लब के प्रबंधन ने रोनाल्डो को एक साल के लिए 2.5 करोड़ यूरो (2.95 करोड़ डॉलर) का प्रस्ताव दिया है, वहीं रोनाल्डो ने तीन करोड़ यूरो (3.54 करोड़ डॉलर) की मांग की है।

रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो को लगता है कि उनकी अहमियत नेमार और लियोनेल मेसी से अधिक है और ऐसे में क्लब को उनकी मांगों को पूरा करना चाहिए।

रोनाल्डो 2009 के बाद से ही मेड्रिड क्लब में शामिल हैं। 2018 साल के लिए उनका वेतन 2.1 करोड़ यूरो (2.47 करोड़ डॉलर) था, लेकिन पेरिस सेंट जर्मेन उन्हें 4.5 करोड़ यूरो (5.3 करोड़ डॉलर) देने के लिए तैयार है।

वर्तमान में रोनाल्डो फीफा विश्व कप की तैयारी के लिए पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण कर रहे हैं। पुर्तगाल की टीम स्पेन के खिलाफ रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट का आगाज करेगी। इसके बाद उसकी भिड़ंत मोरक्को और ईरान से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *