Sports, हिंदी न्यूज़

जीवन का सबसे मुश्किल दिन देखा : टिम पेन

जीवन का सबसे मुश्किल दिन देखा : टिम पेन

स्पोर्ट्स डेस्क/ इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में मिली करारी हार को आस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन ने अपने जीवन का सबसे मुश्किल दिन बताया है। इंग्लैंड ने मंगलवार देर रात ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में आस्ट्रेलिया को 242 रनों के विशाल अंतर से मात देते हुए पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में टिम ने कहा, “यह मुश्किल दिन था। पिछले मैच में सिर पर गेंद लगने के कारण मुझे दर्द महसूस हो रहा था, लेकिन सच कहूं तो इस मैच में मिला दर्द अधिक था।” टिम ने ड्रेसिंग रूम में कहा कि वह बचपन से क्रिकेट खेलते आ रहे हैं, लेकिन यह वनडे उनके जीवन में क्रिकेट करियर के सबसे मुश्किल भरा दिन रहा।

इस मैच में दो रिकार्ड बने। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 481 रन बनाए, जो वनडे क्रिकेट की एक पारी में किसी भी टीम द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है, वहीं आस्ट्रेलियाई टीम इस विशाल लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और सिर्फ 37 ओवरों में 239 रनों पर ढेर हो गई। यह आस्ट्रेलिया की रनों के लिहाज से वनडे क्रिकेट में अभी तक की सबसे बड़ी हार है।

उन्होंने कहा, “हमारा हर प्रयास असफल रहा। सामान्य तौर पर एक या दो घंटे के बाद आपको कुछ विकेट हासिल होते हैं, लेकिन यह काफी लंबे समय तक चला। मुझे नहीं लगता कि परिस्थितियां, विकेट और हमने पहले जो किया वो सभी इस परिणाम का कारण हैं।हमने कुछ ऐसे खिलाड़ियों का सामना किया, जिन्होंने हमें पछाड़ दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *