Bihar, State, हिंदी न्यूज़

राहुल ने आंख सही जगह मारी, जहां दुखे वही प्रहार करो : तेजस्वी

राहुल ने आंख सही जगह मारी, जहां दुखे वही प्रहार करो : तेजस्वी

पटना डेस्क/ लोकसभा में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण और खासकर भाषण के बाद उनके ‘आंख मारने’ के अंदाज का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने तारीफ की और इसे सही जगह पर निशाना बताया।

तेजस्वी ने सदन में राहुल के भाषण के बाद उनके आंख मारने वाली तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, मेरे दोस्त, आंख सही जगह मारी है। जहां पर दुखे वहां तेजी से प्रहार करो। उनके झूठ के पुलिंदों का कच्चा-चिट्ठा खोलने और एक अद्भुत भाषण के लिए बहुत-बहुत बधाई।

इससे पहले, तेजस्वी ने यहां बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के पहले दिन विधानसभा परिसर में संवाददाताओं के साथ चर्चा करते हुए कहा कि अविश्वास प्रस्ताव का मकसद सिर्फ सरकार गिराना नहीं, बल्कि उसकी गलत नीतियों का पर्दाफाश करना भी होता है। उन्होंने कहा, राजद इस सत्र में नहीं तो अगले सत्र में नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर विचार करेगी और उसकी नीतियों को जनता के सामने लाएगी।

तेजस्वी ने कहा कि राजग के अंदर का विरोध भी सामने आया है। शिवसेना के वाकआउट से साबित हो गया कि सहयोगी भी इस सरकार से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार संविधान और गरीब विरोधी सरकार है। केंद्र और राज्य की सरकार को आम जनता से कोई मतलब नहीं रह गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *