Sports, हिंदी न्यूज़

गोल्फ : शुभांकर ने ब्रिटिश ओपन में हासिल किया कट

गोल्फ : शुभांकर ने ब्रिटिश ओपन में हासिल किया कट

स्पोर्ट्स डेस्क/ भारत के युवा पुरुष गोल्फ खिलाड़ी शुभांकर शर्मा ने शुक्रवार को मध्यांतर के बाद बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने पहले ब्रिटिश ओपन टूर्नामेंट में कट हासिल कर लिया। शुभांकर ने टूर्नामेंट के दूसरे दिन 71 का स्कोर किया। पहले दिन शुभांकर ने 73 का स्कोर किया था और दो दिन के बाद कुल स्कोर 144 के साथ वो काट की बाधा पार करने में सफल रहे।

शुभांकर की हालांकि शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। वो पार पांच के पहले ही होल में बोगी खेल बैठे थे। इसके बाद उन्होंने आठवें और नौवें होल में भी बोगी लगाईं। मध्यांतर तक शुभांकर तीन बोगी लगा चुके थे जबकि एक भी बर्डी उनके लीडरबोर्ड में नहीं थी। शुभांकर ने हालांकि मध्यांतर के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए चार बर्डी लगाईं और कट हासिल करने में सफल रहे।

मध्यांतर के बाद पार तीन के 10वें होल में शुभांकर ने अपनी पहली बर्डी लगाई। 12वें होल पर वह एक और बोगी खेल गए लेकिन 13वें और 14वें होल पर लगातार दो बर्डी लगा वो संभल गए और 18वें होल पर एक और बर्डी के दम पर वो कट हासिल करने में सफल रहे हैं। यह शुभांकर का पहला ब्रिटिश ओपन टूर्नामेंट है और पहली बार में वो कट हासिल करने में सफल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *