State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

देश-दुनिया ने देखा और सुना कि वे पप्पू है और पप्पू ही रहेंगे : सीएम योगी

देश-दुनिया ने देखा और सुना कि वे पप्पू है और पप्पू ही रहेंगे : सीएम योगी

शाहजहांपुर डेस्क/ शाहजहांपुर में ‘किसान कल्याण रैली’ को प्रधानमंत्री मोदी से पहले संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। योगी ने राहुल गांधी के भाषण पर तंज कसते हुए कहा, ‘कल देश की संसद ने वो दृश्य देखा कि कोई व्यक्ति पहले अपने आप को कहां किस रूप में प्रस्तुत करता है और उनका वो स्वरूप भी जिसको उनके मुंह से पूरे देश और दुनिया ने सुना है कि हम लोग पप्पू ही हैं और पप्पू ही रहेंगे। ये पूरी दुनिया और देश ने देखा है।’

सीतापुर जिले में 71 हजार और लखीमपुर खीरी में 41 हजार परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला है। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय में 7 लाख मीट्रिक टन गेहूं की खरीद होती थी, लेकिन भाजपा सरकार ने सीधे किसानों से 37 लाख मीट्रिक टन पिछली बार और इस बार 53 लाख मीट्रिक टन गेहूं खरीदा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, शाहजहांपुर की धरती क्रांतिकारियों और किसानों की धरती है। 2014 के बाद पहली बार मोदी सरकार किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए योजनाएं लेकर आई है। गन्ना किसानों को गन्ना मुल्यों के भुगतान कराने में हमारी सरकार सक्षम हुई है। केन्द्र सरकार के मार्गदर्शन में 34 हजार किसानों को गन्ना मूल्य का भुगतान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *