State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

योगी सरकार का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना: अखिलेश

योगी सरकार का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना: अखिलेश

भोपाल डेस्क/ मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आए समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसते हुए हमला किया है। एसपी नेता कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है, इसके अलावा कुछ भी नहीं है। अखिलेश ने खजुराहो, सीधी, पवई सहित अन्य स्थानों का दौरा भी किया।

एसपी नेता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना रह गया है, उन्होंने शौचालयों तक को भगवा रंग में रंगवा दिया तो बाद में उसे बदलना पड़ा। इतना ही नहीं, भगवान के नाम वाले स्थान का नाम भी बदल दिया, लखनऊ के स्टेडियम का नाम बदल दिया, इसका पहले नाम इकाना (विष्णु) स्टेडियम था, उसका नाम अटलजी के नाम पर रखा, बाद में विरोध हुआ तो फिर इकाना जोड़ दिया गया। यह योगी सरकार की कार्यशैली का नमूना है।

एसपी प्रमुख ने आगे कहा कि अटलजी का बटेश्वर में जन्म हुआ, वहां उनके नाम का स्टेडियम क्यों नहीं बनाया जाता, समाजवादियों ने जो स्टेडियम बनाया, उसका नाम बदल दिया। अखिलेश ने कहा, ‘यूपी में यह पहली ऐसी सरकार है जो काम नहीं करती, सिर्फ नाम बदलने में लगी है। जिन निर्माण कार्यों का पहले शिलान्यास हो चुका था, उसका दोबारा कर दिया। जिन चीजों का उद्घाटन हो चुका था, उसका फिर से उद्घाटन कर रही है और नाम बदल रही है योगी सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *