Bihar, State, हिंदी न्यूज़

आज एनडीए से अलग होने का फैसला ले सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा

आज एनडीए से अलग होने का फैसला ले सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा

पटना डेस्क/ उपेंद्र कुशवाहा आज एनडीए में रहने या छोड़ने का बड़ा फैसला ले सकते हैं। सूत्रों के हवाले से पहले भी खबर मिली थी कि उपेंद्र कुशवाहा ने आगे का रास्ता तैयार कर लिया है। उपेंद्र कुशवाहा चंपारण में 6 दिसंबर को होने वाले आरएलएसपी की सभा में बड़ा फैसला ले सकते हैं। इससे पहले उनकी पार्टी की बैठक भी होगी जिसमें आगे का रास्ता तय किया जाएगा।

बिहार एनडीए के सहयोगी दल आरएलएसपी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सीट बंटवारे पर फैसला लेने के लिए बीजेपी को 30 नवंबर तक अल्टीमेंटम दिया था। बहरहाल, उपेंद्र कुशवाहा के अल्टीमेंटम का आज आखिरी दिन है। और बीजेपी की ओर से आरएलएसपी से किसी तरह की बातचीत की खबर नहीं मिली है।

इससे पहले कुशवाहा ने कहा था कि 30 नवंबर तक उन्हें बीजेपी अपना फैसला दे दें। लेकिन अल्टीमेंटम के बाद भी बीजेपी द्वारा उपेंद्र कुशवाहा से कोई बात नहीं हुई। वहीं, कुशवाहा ने पीएम मोदी से भी मिलने की बात कही थी, लेकिन उनसे भी कुशवाहा की मुलाकात नहीं हो पाई और पीएम मोदी अर्जेंटीना के दौरे निकल गए। ऐसे में अब सभी की निगाहें उपेंद्र कुशवाहा के फैसले पर टिकी है। कि कुशवाहा एनडीए के साथ रहेंगे या बॉय-बॉय कहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *