State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

योगी सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री, सिर्फ सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के विशेषज्ञ: एसपी

योगी सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री, सिर्फ सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के विशेषज्ञ: एसपी

लखनऊ डेस्क/ समाजवादी पार्टी (एसपी) ने शनिवार को योगी आदित्यनाथ को ‘सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री’ बताते हुए उन पर उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया। बुलंदशहर हिंसा को केवल एक ‘दुर्घटना’ कहने के उनके बयान का संदर्भ देते हुए पार्टी के प्रवक्ता अब्दुल हाफिज गांधी ने कहा कि यह दिखाता है कि मुख्यमंत्री एक पुलिस इंस्पेक्टर और एक व्यक्ति के मारे जाने की घटना को कितनी संवेदनहीनता के साथ ले रहे हैं।

एसपी नेता ने कहा, ‘मुख्यमंत्री 2019 लोकसभा चुनावों से पहले राज्य में स्पष्टता के साथ ध्रुवीकरण कर रहे हैं।’ उन्होंने यह भी बताया कि कैसे सरकार और न ही पुलिस मुख्य साजिशकर्ता योगेश राज को पकड़ने में रुचि नहीं दिखा रही है, जिसका नाम एफआईआर में है।

अब्दुल ने कहा, ‘ऊपर से ही यह स्पष्ट आदेश है कि बीजेपी कैडर, इससे जुड़े संगठन और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोगों को कानून अपने हाथों में लेने के बावजूद भी कोई हानि नहीं पहुंचाई जाएगी।’ एसपी प्रवक्ता ने कहा, ‘विकास की बातें और ‘सबका साथ-सबका विकास’ जैसे नारे खोखले हैं और इस सरकार का अजेंडा सांप्रदायिक ध्रुवीकरण और समाज को धर्म के आधार पर बांटना है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *