State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लायक : ओम प्रकाश राजभर

राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लायक : ओम प्रकाश राजभर

बलिया डेस्क/ भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी व उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के काबिल पाते हैं।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख, जिनका कई मुद्दों पर भाजपा के साथ छत्तीस का आंकड़ा है, ने बलिया में पत्रकारों से कहा, “मैं राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के काबिल पाता हूं। अंतिम फैसला लोगों के हाथ में है और वे तय करेंगे कि भारत का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा।”

राजभर यहीं नहीं रुके और भाजपा की असहजता बढ़ाते हुए उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को लेकर ‘लोगों को गुमराह करने का’ आरोप लगाया।

आदित्य नाथ के इस बयान पर कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वह 24 घंटे में ही राम मंदिर मुद्दे का समाधान कर देंगे, राजभर ने मीडिया द्वारा इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि अगर वास्तव में भाजपा में इतनी क्षमता थी, तो देश पर शासन के दौरान पिछले पांच सालों में इसने ऐसा क्यों नहीं किया।

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ने कहा, “जब केंद्र सरकार पांच वर्षो में कुछ नहीं कर पाई तो मुख्यमंत्री 24 घंटे में क्या कर लेंगे।”

उनसे जब प्रियंका गांधी के राजनीति में आने और मतदाताओं पर इसका प्रभाव पड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिर्फ वक्त बताएगा कि वह महज भीड़ को खींचती हैं या उसे वोट में भी तब्दील कर पाती हैं।

प्रियंका को 23 जनवरी को उनके भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस महासचिव के रूप में पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *