हिंदी न्यूज़

ममता सरकार गैरलोकतांत्रिक, अराजक : सीएम योगी

ममता सरकार गैरलोकतांत्रिक, अराजक : सीएम योगी

कोलकाता डेस्क/ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यहां तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में या देश के संविधान में उन्हें कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने उनकी सरकार को गैरलोकतांत्रिक, जनविरोधी और अराजक बताया।

आदित्यनाथ दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट और उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज में दो रैलियों को संबोधित करने वाले थे। लेकिन भाजपा ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार ने योगी के हेलीकॉप्टर को यहां उतरने की अनुमति नहीं दी।

योगी ने कहा, “बंगाल की तृणमूल सरकार ने भय के कारण मुझे वहां जाने की अनुमति नहीं दी और इसलिए मैं मोदी जी के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के जरिए आपके समक्ष हूं। बंगाल सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खेल रही है।”

उन्होंने फोन पर रैली को संबोधित करते हुए कहा, “यह एक गैरलोकतांत्रिक, जनविरोधी और अराजक सरकार है। राज्य सरकार परेशान है, क्योंकि यह भाजपा के उदय से भयभीत है।”

उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रथयात्रा रैली को बाधित करने का आरोप भी तृणमूल सरकार पर लगाया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि “हम सभी इस गैरलोकतांत्रिक सरकार के खिलाफ लड़ाई में आप के साथ हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *