State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

भाजपा मीडिया के बल पर ब्रांडिंग-मार्केटिंग में माहिर : अखिलेश

भाजपा मीडिया के बल पर ब्रांडिंग-मार्केटिंग में माहिर : अखिलेश

लखनऊ डेस्क/ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सामवार को कहा कि भाजपा ने जो वादे किए थे, उनको न निभाकर उसने लोगों का भरोसा तोड़ा है।

भाजपा के पास पैसा और मीडिया की ताकत है। ब्रांडिंग और मार्केटिंग की राजनीति में माहिर भाजपा सरकार से समाज का हर वर्ग परेशान है और ऊबा हुआ है। उन्होंने कहा कि जनता अब अपना निर्णय मतदान के दिन देगी। भाजपा सरकार ने व्यापारियों को सिर्फ ठगा है। नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार चौपट हुआ है और व्यापारियों की माली हालत बिगड़ी है। इस कारण बेरोजगारी भी काफी बढ़ गई है।

अखिलेश यहां पार्टी मुख्यालय में व्यापारी समाज के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि व्यापारी समाज काम करना चाहता है, लेकिन भाजपा सरकार की नीतियों के चलते उसका काम-धंधा सब चौपट होता जा रहा है। भाजपा राज में बेरोजगारों की फौज का विस्तार होता जा रहा है। भ्रष्टाचार, आतंकवाद, कालाधन कुछ भी समाप्त नहीं हुआ है। सन् 1991 में वैश्वीकरण के साथ बाजार खोल दिया गया। इससे विश्व व्यापार संगठन के दवाब में कई ऐसे निर्णय हुए जो देश के लिए हितकर नहीं थे।

उन्होंने कहा, “भाजपा के पास पैसा और मीडिया की ताकत है। ब्रांडिंग और मार्केटिंग की राजनीति में भाजपा माहिर है। भाजपा की साजिशों से हमें सावधान रहना है।”

अखिलेश ने कहा कि किसान की खुशहाली से व्यापार भी फलता फूलता है। लेकिन सरसों की अच्छी फसल के बावजूद बाहर से खाने का तेल निर्यात किया जा रहा है। इससे किसान को नुकसान होगा।

व्यापारी प्रतिनिधियों ने कहा कि भाजपा ने उन्हें दिन-दहाड़े धोखा दिया है। उन्होंने संकल्प लिया कि वे सब एकजुट होकर समाजवादी पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनावों में विजयी बनाएंगे।

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री पवन पांडेय, राकेश अग्रवाल व शिव सिंघानिया के साथ अबू बकर, अखिलेश पाल, आलोक गोप वृंदावन, दीपक माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *