State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

योगी सरकार की योजनाओं का जमीनी हकीकत से कोई वास्ता नहीं : प्रियंका

योगी सरकार की योजनाओं का जमीनी हकीकत से कोई वास्ता नहीं : प्रियंका

भदोही डेस्क/ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को अपनी चुनावी यात्रा के दूसरे दिन भदोही में सीता मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के दो साल पूरे होने पर किए जा रहे सरकारी दावों पर तंज कसा।

प्रियंका गांधी ने कहा, “योगी सरकार ने दो साल का जो रिपोर्ट कार्ड घोषित किया है, वो देखने में बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन विकास और योजनाओं की जमीनी हकीकत से कोई वास्ता नहीं है। मैं रोज जनता से मिल रही हूं और सभी लोग प्रताड़ित हुए हैं।”

प्रियंका ने कहा, “किसान, बुनकर समेत सभी वर्ग परेशान है। पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या-क्या किया, अब मैं सब जान गईं हूं। मोदी सरकार की डेट एक्सपायर हो चुकी है।”

उन्होंने कहा, “मोदी सरकार विपक्ष से पूछती है कि उन्होंने 70 साल में क्या किया? इस तर्क का अब कोई औचित्य नहीं है। अब उन्हें (भाजपा) बताना चाहिए कि उन्होंने सत्ता में रहते हुए अपने पांच साल में क्या किया है।”

इस मौके पर प्रियंका गांधी बनकट दलित बस्ती पहुंची। वह यादवों और दलित समाज के लोगों से मिलीं। इसी क्रम में उन्होंने शिक्षामित्रों से भी मुलाकात की व राष्ट्रीय बालश्रम परियोजना का प्रतिनिधिमंडल भी उनसे मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *