Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला : सीएम योगी

कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला : सीएम योगी

बरेली डेस्क/ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला है। योगी ने चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार बनी तो राहुल वहां के पत्थरबाजों को भत्ता भी देंगे। बरेली जिले के फरीदपुर में आंवला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया।

इस मौके पर योगी ने कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र किसी राष्ट्रीय पार्टी का नहीं लगता है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर उनकी सरकार आई तो आतंकवादियों के लिए और देशद्रोहियों के लिए देशद्रोह की धारा खत्म करेंगे। जिसे प्रतीत होता है कांग्रेस कश्मीर में जो सेना के पास अधिकार है उसे भी कांग्रेस खत्म करना चाहती है।

योगी ने कहा कि कांग्रेस का यह घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाली पार्टी का घोषणा पत्र है। योगी ने राहुल पर तंज कस्ते हुए कहा कि राहुल कश्मीर के पत्थरबाजों को भी भत्ता देने का काम करेंगे। कांग्रेस के हाथ खून से सने हाथ है। केरल में आपने देखा होगा राहुल के नामांकन में सिर्फ हरा हरा ही दिख रहा था। ये हरे रंग का वायरस कांग्रेस में पूरी तरह से समा चुका है। राहुल अगर सत्ता में आएंगे तो कश्मीर के पत्थरबाजों को भत्ता भी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *