IPL 2019, Sports, हिंदी न्यूज़

सुपर किंग्स का हर जगह समर्थन करते हैं धोनी समर्थक : ब्रावो

सुपर किंग्स का हर जगह समर्थन करते हैं धोनी समर्थक : ब्रावो

स्पोर्ट्स डेस्क/ ड्वेन ब्रावो का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वजह से विपक्षी टीम के मैदान पर होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों में भी चेन्नई के समर्थक मौजूद होते हैं। ब्रावो ने कहा, “दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हमारा कप्तान है और वह सभी को आकर्षित करते हैं। आपको चेन्नई का समर्थक होने की जरूरत नहीं है, बहुत सारे दर्शक सिर्फ धोनी के प्रशंसक हैं।

हमें धोनी के टीम का कप्तान होने से यही लाभ हुआ है क्योंकि जब हम अलग-अलग स्टेडियम में खेलते हैं तब भी दर्शक भारी मात्रा में चेन्नई को समर्थन देते हैं। यह दर्शाता है कि उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं।” चेन्नई के प्रशंसक खेल को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं और ब्रावो मानते हैं कि दर्शकों के समर्थन से खिलाड़ियों का खेल और निखरकर आता है।

ब्रावो ने कहा, “यह बहुत अच्छा है, चेन्नई में लोग खेल और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं। हर मैच को देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में स्टेडियम में आते हैं और आईपीएल की शुरुआत से पहले जब हम ट्रेनिंग करते हैं तब भी स्टैंड दर्शकों से भरे हुए रहते हैं।” गौरतलब हो कि पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराने के बाद आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेलने उतरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *