State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

56 इंच की छाती वाले लोगों की रक्षा नहीं कर पा रहे है : अखिलेश

56 इंच की छाती वाले लोगों की रक्षा नहीं कर पा रहे है : अखिलेश

पीलीभीत डेस्क/ समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि 56 इंच छाती वाले लोग टाइगर से यहां के लोगों की रक्षा नहीं कर पा रहे हैं।

अखिलेश ने यहां गठबंधन प्रत्याशी हेमराज वर्मा के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा, “पीलीभीत में जंगल से निकलने वाले टाइगर और जानवर इस इलाके में एक बड़ी समस्या है, लेकिन 56 इंच छाती वाले लोगों की रक्षा टाइगर से नहीं कर पा रहे। यहां पर आए दिन लोगों को इनके हमले का शिकार होना पड़ता है।”

उन्होंने कहा, “हमने सैफई में लायन सफारी बना दी। आज वहां शेर हैं। लेकिन ऐसी व्यवस्था की है कि शेर बाहर नहीं निकल सकते।” अखिलेश ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी को इशारों ही इशारों में बाहरी बताते हुए कहा कि हेमराज वर्मा आपके बीच के हैं, और वे हमेशा आपके साथ रहेंगे।

मोदी के चायवाला और चौकीदार के नारे पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, “पिछले चुनाव में चायवाला बनकर आए थे, इस चुनाव में चौकीदार बन गए हैं। समझ में नहीं आता कि इतना धोखा कैसे देते हैं। देश में असली चौकीदारों की स्थिति खराब है। उन्हें कोई पूछने वाला नहीं है। भाजपा की वजह से देश में ईमानदारी से काम करने वाले चौकीदारों को क्या-क्या बातें सुननी पड़ रहीं हैं।”

उन्होंने शिक्षामित्रों के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि उनकी सरकार में उन्हें समायोजित किया गया। लेकिन भाजपा वालों ने 2017 में उन्हें पटा लिया। अब शिक्षामित्रों को लाठियां मिल रही हैं। उनकी सरकार आई तो फिर से शिक्षामित्रों को समायोजित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *