हिंदी न्यूज़

चुनावी सभा में युवक ने हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़, आरोपी को समर्थकों ने पीटा

चुनावी सभा में युवक ने हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़, आरोपी को समर्थकों ने पीटा

गुजरात डेस्क/ कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल को आज गुजरात के सुरेंद्रनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते समय एक अनजान व्यक्ति ने मंच पर आकर थप्पड़ मार दिया। हार्दिक के समर्थकों ने आरोपी को पकड़कर पीट दिया। पुलिस ने बीचबचाव कर युवक को भीड़ से बचाया और हिरासत में ले लिया। घटना के बाद हार्दिक ने कहा कि भाजपा मुझ पर हमले करवा रही है। वे मुझे जान से मारना चाहते हैं, लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे। थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति का नाम तरुण गज्जर बताया जा रहा है।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेता हार्दिक पटेल का गुजरात गृहराज्य है। वे सुरेन्द्रनगर जिले के वढवाण तालुका के बलदाणा गांव में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। हार्दिक ने इस घटना के बाद भी अपना संबोधन जारी रखा। उन्होंने बाद में पत्रकारों से कहा कि यह उन्हें डराने के लिए भाजपा की साजिश है। हमलावर बाहरी है स्थानीय नहीं।

थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति पाटीदार आंदोलन के दौरान मारे गए 14 युवकों की हत्या के लिए हार्दिक को जिम्मेदार ठहरा रहा था। तरुण थप्पड़ मारने के बाद हार्दिक के राहुल गांधी के साथ जुड़ने के विरोध में भी चिल्ला रहा था। तरुण गुजरात के महेसाणा जिले के कड़ी तालुका के जेसलपुर का रहने वाला है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

14 युवकों की मौत पर राजनीति करने के तरुण के आरोप पर हार्दिक ने कहा कि हमलावर की बात को वह नहीं सुन पाए, लेकिन उसे कोई नाराजगी भी थी तो वह बात कर सकता था। सीधे आतंकी की तरह मारना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पुलिस को इस बारे में औपचारिक सूचना देंगे ताकि भविष्य में उनकी हत्या या गंभीर हमले होने पर इसकी जिम्मेदारी तय हो सके। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शैलेश परमार ने इसे भाजपा का षडयंत्र करार देते हुए कहा कि गुजरात में हार्दिक की सभाओं में उमड़ने वाली भीड़ से सत्तारूढ़ दल घबरा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *