Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

नई दिल्ली डेस्क/ पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिनों से जांच के सिलसिले में अपूर्वा से पूछताछ की जा रही थी। रोहित की मां उज्जवला तिवारी ने कहा था कि प्रेम विवाह के बाद से ही बेटा-बहू के बीच तनाव था। अपूर्वा परिवार की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती थी। 16 अप्रैल को रोहित की मौत का पता चला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की बात सामने आई थी।

हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच की जांच घटना से जुड़े आखिरी 3 घंटों पर फोकस रही। घटना वाली रात 1 बजे से लेकर तड़के 4 बजे तक के बीच की कड़ियों को क्राइम ब्रांच जोड़ रही थी। दरअसल सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि करीब 11:30 बजे रोहित पहली मंजिल पर स्थित अपने कमरे में जाकर सो गए थे। बराबर वाले कमरे में उनकी पत्नी अपूर्वा भी सो गई थी। इसके बाद रात 1:30 बजे अपूर्वा ग्राउंड फ्लोर से पहली मंजिल पर स्थित रोहित के कमरे में जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दी। ठीक एक घंटे बाद रात 2:30 बजे वह पहली मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर आते दिखी। पुलिस का मानना है कि इस दौरान दोनों में हाथापाई हुई होगी।

सूत्रों की मानें तो पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने दावा किया था की रात वो शेखर के साथ अंतरंग थी और हो सकता है कि मुंह और गला दब गया हो। रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस के सामने रोहित शेखर की पत्नी ने जो दावा किया वो चौकानें वाला था। सूत्रों के मानें तो अपूर्वा ने बताया कि 15-16 अप्रैल की रात वो रोहित के कमरे में गई थी। वो रोहित के साथ अंतरंग थी। हो सकता है कि रोहित का गला और मुंह दब गया हो जिससे उसकी मौत हो गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *