Bihar, State, हिंदी न्यूज़

‘महागिरावटी’ दूसरों को ‘महामिलावटी’ बोल रहे हैं : लालू

'महागिरावटी' दूसरों को 'महामिलावटी' बोल रहे हैं : लालू

पटना डेस्क/ लोकसभा चुनाव का रण आखिरी चरण में पहुंच गया है। 19 मई को आखिरी चरण का मतदान होना है। इस चरण से पहले सभी दल खुद को एक दूसरे से बेहतर साबित करने में जुटे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी पूरे चुनाव प्रचार के दौरान विपक्षी गठबधनों को महामिलावटी दल कहकर प्रहार करते नजर आए हैं। अब पीएम नरेंद्र मोदी एनडीए पर पर निशाना साधा है लालू प्रसाद यादव ने।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए इन्हें ‘महागिरावटी’ बताया है। लालू यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कटाक्ष करते हुए लिखा, “‘महागिरावटी’ दूसरों को ‘महामिलावटी’ बोल रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री करीब सभी चुनावी सभाओं में महागठबंधन को ‘महामिलावटी’ बताते हुए लालू प्रसाद पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले लालू प्रसाद ने ट्वीट कर बिहार वासियों के नाम एक संदेश लिखा था। लालू ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे प्यारे बिहारवासियों! इस महत्वपूर्ण चुनाव में झूठ के विक्रेता, पाखंड के उस्ताद, वादों के ठग, दावों के बाजीगर द्वारा झूठ के फ्री, अविश्सनीय और अविश्वासी दौर में बड़े-बड़े जुमले फेंके जा रहे हैं। इनके झूठ को लपेट कर इनको अपनी जोरदार वोट की चोट से करारा जवाब देना है।”

आपको बता दें कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में रांची की एक जेल में बंद हैं और सजा काट रहे हैं। इन दिनों वे स्वास्थ्य कारणों से रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *