कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए उठाए जा रहे हैं कदम: एअर इंडिया प्रमुख

नई दिल्ली डेस्क/ एअर इंडिया के प्रमुख अश्वनी लोहानी ने एयरलाइन के कर्मचारियों से कहा कि प्रबंधन उनकी चिंताओं से अवगत है और उनके हितों की रक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। एअरइंडिया का कर्मचारी संघ सरकार के विनिवेश के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहा है।

सरकार की अगले महीने एअरइंडिया के लिए बोली मंगाने की योजना है। इस बीच , उसकी कर्मचारी यूनियनों ने बुधवार को इस फैसले का विरोध करने का निर्णय करते हुए कहा कि वेतन बकाया और पेंशन को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है।

लोहानी ने बृहस्पतिवार को कर्मचारियों से पत्राचार में कहा , ” आपकी अपनी राष्ट्रीय एयरलाइन कंपनी एअर इंडिया दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध भारतीय ब्रांड है। यह हम पर निर्भर करता है कि हम सब मिलकर यह सुनिश्चित करें कि मौजूदा मुश्किल भरे दौर में भी ब्रांड की चमक बनी रहे। “

उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक है कि कई कर्मचारी विनिवेश को लेकर भविष्य के बारे में चिंतित होंगे क्योंकि कंपनी के स्वामित्व में बदलाव आने से कार्य करने की पद्धति और माहौल में भी बदलाव आता है।

एअर इंडिया के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक लोहानी ने कहा , ” प्रबंधन आपकी चिंताओं से पूरी तरह से अवगत है और कर्मचारियों के सभी वास्तविक हितों की रक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *