Sports, हिंदी न्यूज़

टीवी सीरीज में नजर आएंगे धोनी, सुनाएंगे सेना के अधिकारियों की कहानी

टीवी सीरीज में नजर आएंगे धोनी, सुनाएंगे सेना के अधिकारियों की कहानी

स्पोर्ट्स डेस्क/ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वह सेना के पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे। स्टूडियोनेक्सट जल्द ही धोनी के सहयोग से एक टीवी सीरीज लाने जा रहा है जिसमें वह सेना के अधिकारियों की कहानी सुनाते दिखेंगे।

वनडे इंटरनैशनल में 10 हजार से ज्यादा रन बना चुके धोनी खुद आर्मी टेरिटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में एक लेफ्टीनेंट कर्नल (मानद उपाधि) हैं। इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, ‘धोनी अपने शो में बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे। शो में सेना के अधिकारियों की कहानियां और विशेष सामग्री होगी।’

एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरीज सैन्य अधिकारियों की निजी कहानियों को बताएगी क्योंकि धोनी अपने शो के माध्यम से देश की सेवा करने वाले वीर जवानों को सुर्खियों में लाना चाहते हैं। फिलहाल इस सीरीज की स्क्रिप्ट को तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी।

विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में कहा था कि वह जनवरी से पहले क्रिकेट में वापसी को लेकर उनसे ना पूछा जाए। 38 साल के धोनी वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने कुछ समय सेना के जवानों के साथ भी बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *