Bihar, State, हिंदी न्यूज़

ऐश्वर्या ने फिर सास राबड़ी पर लगाया घर से निकालने का आरोप

ऐश्वर्या ने फिर सास राबड़ी पर लगाया घर से निकालने का आरोप

पटना डेस्क/ बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार का विवाद रविवार को एक बार फिर सड़क पर आ गया। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से ‘घसीटकर’ निकालने का आरोप लगाया है। यह मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है। तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक का मामला अदालत में विचाराधीन है।

पटना में राबड़ी आवास से कथित तौर निकाले जाने के बाद ऐश्वर्या ने पत्रकारों को रविवार की शाम बताया कि उनकी सास ने उनका बाल नोंचा और जमकर पिटाई की। इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी की मदद से उसे घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड पर बाहर से ताला बंद हो गया।

ऐश्वर्या ने कहा, “राबड़ी देवी के परिवार ने सबूत मिटाने के लिए मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया और सारा सामान रखकर मुझे घर से निकाल दिया।” तेजस्वी के विषय में पूछे जाने पर ऐश्वर्या ने कहा, “तेजस्वी भी कुछ नहीं करेगा। कुछ नहीं होने वाला है। उसे अगर करना होता तो करता नहीं क्या! केवल ये लोग यादव, यादव करते हैं। मैं यादव नहीं हूं क्या? मेरे दादा ने लालू यादव को बनाया है। उनकी पोती के साथ ये लोग ऐसा कर रहे हैं।”

इधर, पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि असली मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार ये सब करा रही है। यह दो परिवारों या सिर्फ दो लोगों का मामला है जो अदालत में चल रहा है। अदालत को ही इसका फैसला करना है। ऐश्वर्या कुछ महीने पहले भी घर से निकल गई थीं और मीडिया के सामने बयान दिया था। दोनों परिवारों के बीच सुलह के बाद दूसरे दिन ऐश्वर्या फिर ससुराल वाले घर में लौट आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *