Sports, हिंदी न्यूज़

मैं कोहली जैसे बल्लेबाजों को आउट करने के लिए खेलता हूं : ट्रेंट बाउल्ट

मैं कोहली जैसे बल्लेबाजों को आउट करने के लिए खेलता हूं : ट्रेंट बाउल्ट

स्पोर्ट्स डेस्क/ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट जब शुक्रवार से भारत के खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में उतरेंगे तो उनकी नजरें विपक्षी टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली को आउट करने की होगी। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू हो रहा है।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट ने कहा, “वह शानदार खिलाड़ी हैं। हर कोई जानता है कि वह कितने महान हैं। मैं निजी तौर पर इसीलिए खेलता हूं कि मैं इस तरह के बल्लेबाजों को आउट कर सकूं और अपने आप को परख सकूं।”

बाउल्ट को आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच हाथ में चोट लग गई थी और इसी कारण वह भारत के खिलाफ वनडे तथा टी-20 सीरीज से बाहर रहे थे। बाउल्ट जब चोट से वापसी कर रहे थे तब उनके घर में बेटे का जन्म हुआ।

बाउल्ट ने कहा, “खेल से कुछ दिन दूर रहने के दौरान कुछ सप्ताह पहले मेरे दूसरे बेटे का जन्म हुआ। यह अच्छे समय पर हुआ। लेकिन मैं यहां आने के लिए उत्सुक था।” बाउल्ट ने कहा कि उन्हें बेसिन रिजर्व की पिच से अच्छी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा, “मैं यहां खेलना पसंद करता हूं। यह बेहतरीन सप्ताह रहने वाला है। मैं टेस्ट खेलने का इंतजार कर रहा हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *