योगी सरकार पर अखिलेश का हमला, कहा- सिर्फ एक जिले में 65 किसानों ने की आत्महत्या

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस के बाद अब सपा के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी निशाना साधा है। उन्होंने सरकार की स्मार्ट सिटी योजना पर तंज कसते हुए गुरुवार को कहा कि सरकार की स्मॉर्ट सिटी में सबसे ज्यादा सेफ तो सांड ही हैं।

अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बातें कही। उन्होंने कहा- मुख्यमंत्री के आवास के अलावा कहीं वाई फाई फ्री किया हो तो बताएं? न दवाई और न गरीब को इलाज मिल रहा है। किसान की आमदनी दोगुनी के बजाए आधी हो गई है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने पिछले तीन साल में नया क्या किया है वह बताए। पिछली योजनाओं का श्रेय लेने की कोशिश की जा रही है। अखिलेश ने यह भी कहा कि योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धि यही है कि उनकी सरकार के 300 से अधिक विधायक ही उनसे नाराज हैं।

बड़े पैमाने पर किसानों ने आत्महत्याएं कीं हैं। न कर्ज माफ हुआ न फसल का पैसा मिला। 65 किसान सिर्फ एक जिले में आत्महत्या कर चुके हैं। अखिलेश ने कहा कि सरकार का प्रिय काम गौशाला बनाने का है लेकिन इस काम में भी बजट कम है। इन्वेस्टर समिट की हकीकत सरकार को बतानी चाहिए। कौन सी बैंक ने मदद की सरकार बताए, जो 3 साल में नहीं हो पाया वो अब क्या होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *