State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

यूपी: कानपुर में इलेक्ट्रिक सिटी बस हादसे में 6 की मौत

यूपी: कानपुर में इलेक्ट्रिक सिटी बस हादसे में 6 की मौत

कानपुर डेस्क/ उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार रात टाट मिल चौराहे पर तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक सिटी बस के चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और आसपास खड़े लोगों को कुचल दिया, जिसकी चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना वाली जगह पर 15 लोगों का एक ग्रुप मौजूद था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ितों में से तीन की पहचान कर ली गई है और बाकी की पहचान करने की कोशिश जारी हैं। कानपुर पूर्व के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रमोद कुमार ने कहा कि टाट मिल के पास बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया, जिससे बस कारों, मोटरसाइकिलों और पैदल चलने वालों को रौंदते हुई आगे निकल गई।

उन्होंने कहा कि 9 लोगों की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। डीसीपी ने कहा, मामले में जांच शुरू कर दी गई है।कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने ट्वीट में कहा, कानपुर से एक सड़क दुर्घटना की दुर्भाग्यपूर्ण खबर आई। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं भगवान से दुर्घटना में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *