State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

लुलु मॉल ने फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का किया आयोजन

लुलु मॉल ने फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का किया आयोजन

लुलु मॉल ने अपोलोमेडिक्स अस्पताल के सहयोग से फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का किया आयोजन

TIL Desk Lucknow/ विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, लखनऊ में लुलु मॉल ने अपोलोमेडिक्स अस्पताल के साथ मिलकर एक फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया। यह हेल्थ चेकअप कैंप दोपहर 12 बजे से शाम 7 बजे तक लुलु मॉल परिसर में आयोजित किया गया था।

इस फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का उद्देश्य न केवल मॉल में आए कस्टमर्स कि निःशुल्क जांच करना बल्कि नियमित रूप से जरुरी जांचों के महत्व को बढ़ावा देना था। कैंप में ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, बीएमआई जैसी कई महत्वपूर्ण जांचे शामिल थी। अपोलोमेडिक्स अस्पताल के योग्य चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा सभी जांचे की गई और उनसे सम्बंधित परामर्श कस्टमर्स को दिए गए।

हेल्थ चेकअप कैंप में बड़ी संख्या में कस्टमर्स ने भाग लिया, जिसमें सभी उम्र एवं वर्ग के कस्टमर्स मौजूद थे। यह कार्यक्रम काफी सफल रहा और कस्टमर द्वारा इस कार्यक्रम के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया भी प्राप्त हुई।

लुलु मॉल, लखनऊ के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने अपोलोमेडिक्स अस्पताल के समर्थन और सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मॉल में इस तरह का आयोजन होना हमारे लिए हर्ष कि बात है, और हमें उम्मीद है कि हमारा यह कदम कस्टमर्स को उनके स्वास्थ्य की देखभाल करने और नियमित जांच को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”

लखनऊ में लुलु मॉल द्वारा आयोजित हेल्थ चेकअप कैंप के आयोजन का एक मात्र उद्देश्य स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देना और नियमित रूप से स्वास्थ्य से सम्बंधित जांच के महत्व के बारे में कस्टमर्स को आगाह करना था । इस कार्यक्रम को कस्टमर्स कि अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इस हेल्थ चेकअप कैंप के आयोजन के पीछे लुलु मॉल और अपोलोमेडिक्स अस्पताल दोनों का एक मात्र उद्देश्य मॉल में आए कस्टमर्स को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *