Crime, हिंदी न्यूज़

उधार के पैसे मांगने पर भाई-भाभी ने शख्स को पीट पीट कर मार डाला

उधार के पैसे मांगने पर भाई-भाभी ने शख्स को पीट पीट कर मार डाला

ग्रेटर नोएडा डेस्क/ ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के झुप्पा गांव में एक युवक की उसके चचेरे भाई व भाभी ने लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर नृशंस हत्या कर दी। युवक अपने चचेरे भाई से उधार दिए गए पैसे मांगने उनके घर आया था।ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि 24 जुलाई को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि झुप्पा गांव में एक व्यक्ति की उसके चचेरे भाई विक्की और भाभी बबीता ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस को विक्की के घर के बाहर चंद्रशेखर का लहूलुहान शव पड़ा हुआ मिला।

क्या है मामला

प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक चंद्रशेखर विक्की का चचेरा भाई था। उसने कुछ समय पूर्व विक्की को कुछ पैसे उधार दिए थे जिसे वह वापस नहीं कर रहा था। अपने पैसे मांगने के लिए चंद्रशेखर अक्सर अपने चचेरे भाई के घर आता था।

बीती रात वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर अपने चचेरे भाई विक्की के घर पहुंचा। पूछताछ में विक्की ने बताया कि चंद्रशेखर व उसका साथी उसे मारने के लिए उसके घर आये थे। इस बात का अंदेशा होने पर उसने अपनी पत्नी बबीता के साथ मिलकर चंद्रशेखर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान चंद्रशेखर का साथी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने क्या कहा

लहूलुहान चंद्रशेखर ने उसके घर के बाहर ही दम तोड़ दिया। एडीसीपी ने बताया कि चंद्रशेखर उसके भाई प्रमोद ने पूर्व में गांव की अपनी संपत्ति को बेच दिया था। दोनों भाई दिल्ली के छतरपुर में रह रहे हैं। मृतक के भाई, बहन व बहनोई को हादसे की सूचना दे दी गई है।पुलिस ने विक्की व उसकी पत्नी बबीता को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *