State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

आईसीएआई ने टैक्स ऑडिट और जीएसटी संशोधन पर सेमिनार का आयोजन किया

आईसीएआई ने टैक्स ऑडिट और जीएसटी संशोधन पर सेमिनार का आयोजन किया

TIL Desk Lucknow/ आई.सी.ए.आई की लखनऊ शाखा ने टैक्स ऑडिट और जीएसटी में हाल में ही किये गये संशोधन पर सेमिनार का आयोजन किया, जो सी.पी.ई. कमेटी, आई.सी.ए.आई द्वारा 24 अगस्त 2023 (गुरुवार) को द सेंट्रम, सुशान्त गोल्फ सिटी, लखनऊ में आयोजित किया गया था।

उक्त कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि सुरेश कुमार खन्ना, मंत्री – वित्त एवं संसदीय कार्य, उत्तर प्रदेश सरकार और विशिष्ट अतिथि सी.ए. अनिकेत एस. तलाती, आई.सी.ए.आई. के अध्यक्ष द्वारा किया गया एवं पूर्व विधायक सीए. सी. पी. शुक्ला भी इस कार्यक्रम में शामिल रहेे. इस सेमिनार में सी.ए. पुरूषोत्तमलाल एच. खंडेलवाल (अध्यक्ष सीपीईसी), सीए. ज्ञान चंद्र मिश्रा (उपाध्यक्ष सीपीईसी), सीए. अनुज गोयल (सीसीएम), सीए. किशोर हेमराज बरडिया (अध्यक्ष सीआईआरसी) की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

वित्त मंत्री ने अपने सम्बोधन में देश और राज्य की आर्थिक स्थिति में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के महत्वपूर्ण योगदान को बताया और आईसीएआई के अध्यक्ष ने संस्थान को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की प्रतिबद्धता भी दोहराई। हमारे प्रख्यात वक्ता सीए. प्रमोद जैन, सीए. नितिन कांवर, सीए. मोहित गोलछा ने टैक्स ऑडिट के विषय में और हाल ही में हुए जीएसटी संशोधनों के महत्व की भी जानकारी दी। सेमिनार में लखनऊ व आसपास के शहरों से 500 से अधिक चार्टर्ड अकाउंटेंट ने हिस्सा लिया।

आई.सी.ए.आई. की लखनऊ शाखा के सभापति सीए. आर. एल. बाजपेई के नेतृत्व में फुल डे सेमिनार टैक्स ऑडिट और जीएसटी में हुए हाल में ही किये गये संशोधन पर सफलतापूर्वक सेमिनार आयोजित किया। शाखा के सभापति सीए. आर. एल. बाजपेयी और अन्य समिति सदस्य संतोष मिश्रा – उपसभापति, सीए. अनुराग पांडे सचिव, सीए. अंशुल अग्रवाल कोषाध्यक्ष, सीए. शशांक मित्तल सीआईसीएएसए अध्यक्ष, सीए. आशीष कुमार पाठक पूर्व सभापति, सीए. रवीश चौधरी कार्यकारी सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *