Entertainment, हिंदी न्यूज़

फिल्म ‘संदेह’ 1 मार्च को रिलीज़ होगी

फिल्म 'संदेह' 1 मार्च को रिलीज़ होगी

TIL Desk Entertainment/ संजय राय द्वारा प्रस्तुत इम्पल्स सिने इंटरटेनमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘ सन्देह ‘ आगामी एक मार्च को अखिल भारतीय स्तर देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ‘ संदेह ‘ के निर्माता प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया यह फिल्म युवाओं पर आधारित है, जिसमे उत्कृष्ट गीत- संगीत के साथ थ्रिल, सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। ये फिल्म परिवार के साथ देखी जा सकती है।

प्रेस वार्ता में फिल्म ‘ सन्देह ‘ की लेखिका श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि यह फिल्म युवाओं पर आधारित है। आज कल की भाग दौड़ भरी जिंदगी और बदलते सामाजिक परिवेश में युवा खुद को बेहतर साबित करने और तरक्की करने की दौड़ में भटक कर गलत रास्ते को अपना लेता है और गलत रास्ते से कैसे वापस लौटता है, यह सब कुछ इस फिल्म में दिखाया गया है। भटके हुए युवाओं को सही रास्ता दिखाने का संदेश देती है फिल्म ‘सन्देह ‘।

फिल्म निर्देशक अयाज़ खान ने बताया कि फिल्म संदेह सही रास्ते पर चलने की प्रेरणा देती है। उन्होंने बताया की इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ, सीतापुर, उत्तरांचल नैनीताल आदि सुंदर लोकेशन पर की गई है। फिल्म ‘ संदेह ‘ में रिया कपूर, पुलकित रायजादा, पवन विक्रम, नीतीश भलुनी, गौरव कुमार, प्रदीप श्रीवास्तव, रितिका गुप्ता, सोनम सैनी, दुष्यंत सिंह, शिवानी सौम्या, लोकेश मोहन खट्टर और संजय रायजादा ने अभिनय किया है।

Also read: युवाओं के संघर्ष को रेखांकित करती फिल्म ‘ संदेह ‘ 1 मार्च को रिलीज होगी : प्रदीप श्रीवास्तव 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *