State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

गोरखपुर: बुलडोज़र पर निकली बारात, बनी चर्चा का विषय

गोरखपुर: बुलडोज़र पर निकली बरात, बनी चर्चा का विषय

TIL Desk गोरखपुर:👉यूपी के गोरखपुर से एक अनोखी बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमे विवाह के बाद दुल्हन की विदाई बुलडोज़र पर हुई। दूल्हा-दुल्हन दो सहबालाओं के साथ बुलडोज़र के आगे लगे लोडर पर बैठे हुए हैं। ताजा मामला खजनी तहसील के नगर पंचायत उनवल के वार्ड संख्या-10 के निवासी मेहिन वर्मा के बेटे कृष्णा वर्मा के विवाह के लिए आज जब बारात बुलडोजर पर निकली तो सड़क के दोनों तरफ तमाशबीनों की भीड़ लग गई।

बताया जाता है कि शादी तय होने के बाद खलीलाबाद के ससुराल पक्ष के लोगों ने जब दुल्हे को ताना मारा कि इस बार तो बाबा जी की पार्टी खलीलाबाद संतकबीरनगर में हार गई।

यह बात दूल्हे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कहा कि बाबा जी हमारे उनवल की आन-बान-शान हैं। घर पहुंचने पर उसने बारात में जाने के लिए कोई महंगी एयरकंडीशनर कार नहीं बल्कि बुलडोजर को चुना। परिवार के लोगों ने और संबंधियों ने उसे समझाया कि इससे वह हंसी और मजाक का पात्र बन जाएगा, लेकिन कृष्णा वर्मा और जिद पर आ गए।

आखिरकार आज जब बुलडोजर पर बारात निकली और परछावन शुरू हुआ तो नगर क्षेत्र के लोगों ने उस पर फूल बरसाए। इस दौरान डीजे पर बज रहा गीत “घुस जालें बिलिया में सांप बिच्छू गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर” लोग झूम कर नाचे। इलाके में बुलडोजर पर निकली बारात चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *