State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

लुलु मॉल ने मनाई अपनी दूसरी वर्षगांठ

लुलु मॉल ने मनाई अपनी दूसरी वर्षगांठ

प्रियांशी बैंड की परफॉर्मेंस ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

TIL Desk लखनऊ:👉लखनऊ के शॉपिंग और मनोरंजन का पर्याय बन चुके लुलु मॉल ने अपने दो साल पूरे कर लिए हैं। दो साल के अंदर दो सौ से ज्यादा स्टोर, तीन सौ से भी ज्यादा नामचीन ब्रांड्स मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं जोकि दर्शाता है लुलु मॉल को लोग कितना प्यार करते हैं।

लुलु मॉल ने आज दो साल पूरे होने की ख़ुशी में रिटेलर्स अवार्ड्स नाईट का आयोजन किया। जिसके अंतर्गत सभी रिटेलर्स को ऑनलाइन वोटिंग के माध्यम से आए परिणाम के तहत सम्मानित किया गया। जिसमे बेस्ट मेंस अपैरल ब्रांड में यूएस पोलो, बेस्ट एंकर स्पोर्ट्स ब्रांड में लुलु हाइपरमार्केट, बेस्ट ब्यूटी एंड वेलनेस ब्रांड में नायका लक्स, बेस्ट बुक्स एंड गिफ्ट ब्रांड्स में हेमलेस, बेस्ट कैफे ब्रांड में स्टारबक्स, बेस्ट डेनिम एंड कैजुअल ब्रांड में लिवाइस, बेस्ट इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड में सैमसंग, बेस्ट एंटरटेनमेंट ब्रांड में पीवीआर, बेस्ट आई वेयर ब्रांड में लेंसकार्ट, बेस्ट फैशन और ऑल ब्रांड्स में वेस्ट साइड, बेस्ट फूड कोर्ट ब्रांड में बर्गर किंग, बेस्ट फुटवेयर एंड बैग्स ब्रांड में मेट्रो, बेस्ट होम एंड मेट्रो ब्रांड में मार्केट 99, बेस्ट आइस्क्रीम एंड शेक ब्रांड में अमूल, बेस्ट मेंस एथनिक ब्रांड में मान्यवर, बेस्ट रेस्टोरेंट ब्रांड में चिलीज, बेस्ट स्पोर्ट्स ब्रांड में डिकेथलॉन, जैसे नामचीन ब्रांड्स शामिल हैं। जिसके बाद प्रियांशी बैंड ने एक जबरदस्त परफॉर्मन्स दी जिसने सभी कस्टमर्स, दर्शकों यहाँ तक की रिटेलर्स को भी झूमने पर मजबूर कर दिया।

लुलु मॉल के दो साल पूरा होने के मौके पर रीजनल डायरेक्टर जय कुमार गंगाधारन ने बताया, हम आज जिन बुलंदियों को छू रहे हैं उसके पीछे हमारे कस्टमर्स और रिटेलर्स का बहुत बड़ा हाथ है। इसलिए हमने आज यह ख़ास रिटेलर्स अवार्ड्स नाईट का आयोजन किया है जहाँ हम अपने सभी रिटेलर्स का सम्मान कर सके उन्हें धन्यवाद कर सकें। समीर वर्मा अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि हम लखनऊ कि जनता के तहे दिल से शुक्र गुजार हैं कि उन्होंने हमें इतना पसंद किया। जनता का यह प्यार हमें आगे और बेहतर करने की प्रेरणा देता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *