State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

महिला द्वारा आत्मदाह मामले पर उन्नाव पुलिस के साथ DCP सेंट्रल ने की मीटिंग

महिला द्वारा आत्मदाह मामले पर उन्नाव पुलिस के साथ DCP सेंट्रल ने की मीटिंग

TIL Desk लखनऊ:👉लखनऊ में सीएम आवास के पास महिला फरियादी के आग लगाने के मामले में शासन सख्त हो चुका है। जिसके बाद लखनऊ में उन्नाव पुलिस के अफसर लखनऊ पहुंचकर लखनऊ के पुलिस अफसरों के साथ घटना को लेकर बैठक कर रहे है।

बुधवार सुबह उन्नाव से लखनऊ पहुंचे एडिशनल एसपी अखिलेश सिंह ने लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में अफसरों के साथ बैठक की। …. बैठक में लखनऊ की डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी, एडीसीपी सेंट्रल मनीषा सिंह, एसीपी हज़रतगंज अरविन्द वर्मा समेत गौतमपल्ली एसएचओ अरविन्द राय शामिल रहे।

जिसमे आत्मदाह के प्रयास के मामले की जांच को लेकर चर्चा का विषय रहा। … शासन द्वारा पुलिस अफसरों से रिपोर्ट तलब होने के बाद लखनऊ और उन्नाव पुलिस महकमे में हड़कमप मचा है। .. दरअसल लखनऊ में मंगलवार को उन्नाव की रहने वाली अंजलि ने सीएम आवास के पास खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली थी।

अंजलि उन्नाव से लखनऊ सुबह 9 बजे अपने 2 वर्षीय बेटे दिव्यांश के साथ जनता दरबार में सीएम से मिलने के लिए जाने वाली थी लेकिन पहुंचने से पहले ही आहत होकर उसने खुद को आग लगा ली जो गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज के बर्न वार्ड में भर्ती है। पुलिस को अंजलि के बैग से सीएम को सम्बोधित पत्र मिले थे जिसमे उसने लिखा था कि ससुरालजनों की प्रताड़ना और पुरवा थाने की पुलिस की कार्यशैली से वो आहत है। जिसको लेकर वो न्याय की मांग कर रही थी | फ़िलहाल पुलिस अफसर मामले की गंभीरता को लेकर बैठक कर जांच कर रहे है।

बाइट:: रवीना त्यागी,डीसीपी सेंट्रल,लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *