Crime, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

15 साल की छात्रा के साथ रेप, छात्रा ने आग लगाकर दी जान

15 साल की छात्रा के साथ रेप, छात्रा ने आग लगाकर दी जान

TIL Desk बरेली:👉बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र के एक गांव में कक्षा 9 की छात्रा ने तेल छिड़ककर आग लगा ली। इस घटना में उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। एक दिन पहले छात्रा के साथ साथ में पढ़ने वाले दो छात्रों ने रेप किया था। जिसमें छात्रा की बड़ी बहन ने देख लिया था। घटना की सूचना पर एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घुरसमसपुर गांव निवासी 15 साल की छात्रा एक इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा की क्लास में पढ़ने वाले दो छात्र जो गांव के ही रहने वाले हैं। 26 अगस्त को छात्रा घर से पड़ोस में गई थी, तभी दोनों छात्र (15 साल) नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर गांव में ईंख के खेत में ले गए। जहां आरोप है कि दोनों ने छात्रा के साथ भी रेप किया। इस बीच छात्रा की बड़ी बहन पहुंच गई, जहां उसने देख लिया।

मंगलवार शाम छात्रा जब बाहर से लौटा तो बेटी ने पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित परिवार के लोग आरोपी के यहां पहुंचे। दोनों छात्रों ने तरह तरह की धमकी दी। इसके बाद छात्रा का पिता खेत पर चला गया। बताया गया कि इसी दौरान छात्रा ने डीजल उडेलकर आग लगा ली। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई। छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रात में उसकी मौत हो गई।

छात्रा से रेप करने वाले दोनों छात्र भी नाबालिग हैं। इसलिए उनकी पहचान नहीं दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने साक्ष्य भी मिटाने का प्रयास किया। यह जांच की जा रही है कि आग पीड़ित ने खुद लगाई है या आरोपी पक्ष ने। इस पर अलग अलग साक्ष्यों पर पुलिस काम कर रही है। पुलिस को मंगलवार देर रात घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लिया।

एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी दोनों छात्र नाबालिग हैं। छात्रा ने खुद आग लगाई है, यह बताया गया है। पुलिस पूरे मामले में कारवाई कर रही है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *