Poll 2017, State, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh Poll, हिंदी न्यूज़

ये बात तो कोई ‘बबुआ’ ही कर सकता है: मायावती

ये बात तो कोई 'बबुआ' ही कर सकता है: मायावती

लखनऊ डेस्क/ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी चुनावी रैलियों में ‘पत्थर वाली सरकार’ कहकर बसपा प्रमुख को अपने ऊपर कटाक्ष करने का मौका दे दिया बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि ये बात तो कोई ‘बबुआ’ ही कर सकता है कि पत्थर का बैठा हाथी बैठा है और जो हाथी खड़ा है, खड़ा ही है।

बसपा प्रमुख ने अपनी चिर परिचित शैली में कहा, ‘‘रक्षा मंत्री रहते मुलायम सिंह यादव जैसे हर बात पर ‘चाइना चाइना’ करते थे, उसी तरह उनका बबुआ (अखिलेश) भी घूम फिरकर पत्थर वाली सरकार की बात करता है। ये बात सभी जानते हैं कि पत्थर का हाथी जिस मुद्रा में लगा देंगे, वैसे ही रहेगा…तभी तो मैं उसे बबुआ कहती हूं। ये बात तो कोई बबुआ ही कर सकता है।’’

बसपा सुप्रीमो मायावती यहीं नहीं रूकीं, अखिलेश पर फिर तंज कसा, ‘‘अरे बाबा, ये तो एक छोटा बच्चा भी बता देगा। वो (अखिलेश) तो कई बच्चों का बाप है, फिर भी एेसी बात करता है। बबुआ इसीलिए कहती हूं, क्योंकि ये बात तो बबुआ ही कर सकता है।’’ उन्होंने कहा कि जनता सपा सरकार के माफियाराज, गुंडाराज, अराजकता और जंगलराज के बारे में पूछना चाह रही थी लेकिन उसे बताने की बजाय अखिलेश पत्थर की राजनीति करते रहे…फिर भी सपा के बबुआ का धन्यवाद। चाहे पत्थर का हाथी ही क्यूं ना कहता रहा हो लेकिन पूरे उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी का सपा के बबुआ ने फ्री में प्रचार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *